कृभको में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों के लिए करें आवेदन

कृभको में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों के लिए करें आवेदन
KRIBHCO Recruitment 2021: कृभको में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों के लिए करें आवेदन

KRIBHCO Recruitment 2021: कृषक भारती सहकारी लिमिटेड में सरकारी नौकरी का युवाओं के पास सुनहरा मौका है। दरअसल, कृभको ने जूनियर ऑपरेटर, ट्रेनी सहित विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और आवेदन समाप्त होने में मात्र चार दिन बचें हैं।

ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वह आधिकारिक वेबसाइट kribhco.net के जरिए 31 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया (KRIBHCO Recruitment 2021) 17 दिसंबर से शुरू हुई थी। नोटिफिकेशन के अनुसार जूनियर ऑपरेटर ट्रेनी, जूनियर केमिस्ट ट्रेनी और जूनियर टेक्निशियन ट्रेनी के पदों भर्तियों के लिए आवेदन मांगे गए है।

KRIBHCO Recruitment 2021: शैक्षिक योग्यता

नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास संबंधित स्ट्रीम में इंजीनियरिंग डिप्लोमा होना चाहिए। वहीं उम्र की बात करें तो इन पदों पर आवेदन (KRIBHCO Recruitment 2021) करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 25 वर्ष से अधिक नहीं चाहिए। अभ्यर्थी के उम्र की गणना 30 नवंबर 2021 से की जाएगी। अधिक शैक्षिक योग्यता व इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in