फैंटेसी स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म प्लेयरज़पॉट के ब्रांड एंबेसडर बने भुवनेश्वर और स्मृति मंधाना
फैंटेसी स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म प्लेयरज़पॉट के ब्रांड एंबेसडर बने भुवनेश्वर और स्मृति मंधाना

फैंटेसी स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म प्लेयरज़पॉट के ब्रांड एंबेसडर बने भुवनेश्वर और स्मृति मंधाना

नई दिल्ली,। 10 सितंबर (हि.स.)। फैंटेसी स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफॉर्म प्लेयरज़पॉट ने भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। इस साझेदारी के तहत दोनों क्रिकेटर ब्रांड के आगामी अभियानों में दिखाई देंगे और प्लेयरज़पॉट को प्रमोट करेंगे। वर्ष 2015 में योगेश डाइपोड और मितेश गंगर द्वारा स्थापित, प्लेयरज़पॉट की पिछले कुछ वर्षों में काफी लोकप्रियता बढ़ी है और हाल के दिनों में यह सबसे रोमांचक काल्पनिक गेमिंग साइटों में से एक के रूप में उभरा है। 2 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, पोर्टल अपने उपयोगकर्ताओं को तेज गति और गतिशील गेमिंग का अनुभव और रोमांच प्रदान करता है। योगेश डाइपोड ने प्लेयरज़पॉट के साथ भुवनेश्वर और स्मृति के जुड़ने का स्वागत करते हुए कहा,"हम क्रिकेट के दो दिग्गजों, स्मृति मंधाना और भुवनेश्वर कुमार का प्लेयरज़पॉट परिवार में स्वागत करते हुए खुश हैं। यह कंपनी के लिए एक नई पारी की शुरुआत है और हम फैंटेसी गेमिंग क्षेत्र में आक्रामक रूप से बढ़ने की उम्मीद करते हैं। क्रिकेट वह खेल है जो ऊर्जा देता है। हम गेमिंग के शौकीनों को उनके पसंदीदा खेल आइकन का अनुकरण करने के लिए अभिनव और रोमांचक तरीकों की तलाश कर रहे हैं।" भुवनेश्वर और स्मृति के चयन पर गंगर ने कहा, "काल्पनिक गेमिंग कौशल आधारित है। दो उच्च कुशल क्रिकेटर्स के जुड़ने से बेहतर और क्या हो सकता है, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में अपने खेल को साबित किया है। भुवनेश्वर हमेशा अपने कौशल के साथ टीम इंडिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहें हैं। दर्शकों से उन्हें जिस तरह का प्यार और स्नेह मिलता है, वह अविश्वसनीय है। हमें विश्वास है कि उनका चेहरा इस बात को महत्व देगा कि हम जैसी कौशल कंपनियां प्रतिस्पर्धा में कैसे आगे निकल सकती हैं।” हिन्दुस्थान समाचार/सुनील-hindusthansamachar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in