रेल-यात्रियों-की-शिकायतों-को-23-मिनट-में-निपटाकर-पूर्वोत्तर-रेलवे-बना-नंबर-1
रेल-यात्रियों-की-शिकायतों-को-23-मिनट-में-निपटाकर-पूर्वोत्तर-रेलवे-बना-नंबर-1

रेल यात्रियों की शिकायतों को 23 मिनट में निपटाकर पूर्वोत्तर रेलवे बना नंबर 1

गोरखपुर । रेल यात्रियों को बेहतर सुविधा देना और उनकी शिकायतों को तत्परता के साथ निस्तारित करना रेलवे की जिम्मेदारी है। अपनी इस जिम्मेदारी को पूर्वोत्तर रेलवे ने बखूबी निभाया है। यही वजह है कि शिकायतें जिस भी श्रेणी की रही हैं उसको निपटाने में रेलवे के अधिकारियों ने महज क्लिक »-www.newsganj.com

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in