रेरा-के-बारे-में-70-प्रतिशत-उपभोक्ताओं-को-जानकारी-केवल-22-प्रतिशत-शिकायत-निपटान-प्रणाली-से-खुश
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रेरा के बारे में 70 प्रतिशत उपभोक्ताओं को जानकारी, केवल 22 प्रतिशत शिकायत निपटान प्रणाली से खुश

नयी दिल्ली, 28 जुलाई (भाषा) ओमिडयार नेटवर्क इंडिया और बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप द्वारा बुधवार को जारी एक सर्वेक्षण के अनुसार लगभग 70 प्रतिशत उपभोक्ता रियल्टी कानून रेरा के बारे में जानते हैं और छह में से पांच घर खरीदार इस कानून के जरिए शिकायत का निवारण करना चाहते हैं। हालांकि, क्लिक »-www.ibc24.in

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