जियो के जरिए 40 करोड़ यूजर्स तक पहुंच चुकी रिलायंस का अगला टारगेट है रिटेल बिजनेस, उसकी सीधी टक्कर अमेजन से
जियो के जरिए 40 करोड़ यूजर्स तक पहुंच चुकी रिलायंस का अगला टारगेट है रिटेल बिजनेस, उसकी सीधी टक्कर अमेजन से

जियो के जरिए 40 करोड़ यूजर्स तक पहुंच चुकी रिलायंस का अगला टारगेट है रिटेल बिजनेस, उसकी सीधी टक्कर अमेजन से

हर भारतीय रिलायंस ग्रुप के अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर रोजाना 35 रुपए खर्च करे, ऐसी स्ट्रैटजी बनाई जा रही बिग बाजार के 600 से ज्यादा स्टोर अब रिलायंस रिटेल के डिलीवरी सेंटर के रूप में काम करेंगे रिलायंस ग्रुप इन दिनों रिटेल बिजनेस के चलते चर्चा में है। हाल ही में क्लिक »-newsindialive.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in