fire-in-the-power-meter-box-of-the-health-center
fire-in-the-power-meter-box-of-the-health-center
पश्चिम-बंगाल

स्वास्थ्य केंद्र के बिजली मीटर बॉक्स में लगी आग

news

बीरपाडा (अलीपुरद्वार), 07 अप्रैल (हि. स.)। अलीपुरद्वार के बीरपाडा स्थित राजकीय पशु स्वास्थ्य केंद्र के बिजली मीटर बॉक्स में आग लग गई। घटना बुधवार सुबह की है। आग का काला धुंआ उठते ही इलाके में दहशत का माहौल बन गया। बाद में, स्थानीय लोगों ने मीटर के बॉक्स को तोड़ दिया, ओर पानी छिड़ककर आग बुझाया। बाद में बिजली विभाग के कर्मियों ने मौके पर आकर बिजली की आपूर्ति बंद कर दी गई। घटना मे किसी के हताहत होने की सूचना नही है। पशु चिकित्सालय के फार्मासिस्ट अमल कुमार मांझी ने कहा कि आग लगने की खबर पाकर वह मौके पर पहुंचे। आग में बिजली का मीटर बॉक्स जल गया। घर काले धुंए से भरा गया था हालांकि दवा या कागज का कोई नुकसान नहीं हुआ। हिन्दुस्थान समाचार/सुगंधी/गंगा