two-rooms-of-primary-school-sethu-caught-in-the-fire
two-rooms-of-primary-school-sethu-caught-in-the-fire
उत्तराखंड

आग की चपेट में आए प्राथमिक विद्यालय सेठू के दो कमरे

news

गोपेश्वर, 21 फरवरी (हि.स.)। चमोली जिले के गैरसैंण ब्लाॅक की ग्राम पंचायत कुशरानी में सिविल भूमि में शनिवार रात घास के प्लाॅट पर लगी आग की चपेट में आने से प्राथमिक विद्यालय सेठू झूमाखेत के दो कमरे जल गए। रविवार को पता चलने पर शिक्षा, राजस्व और वन विभाग की टीम ने घटनास्थल का स्थालीय निरीक्षण किया। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर आग बुझाई। रविवार सुबह सूचना मिलने पर जिला पंचायत सदस्य अवतार सिंह पुंडीर, गौतम सिंह बिष्ट, ग्राम प्रधाना आशा देवी के साथ ही शिक्षा, राजस्व और वन विभाग के अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण किया। केदारनाथ वन प्रभाग के वन क्षेत्राधिकारी एमएस बिष्ट ने बताया कि आग सिविल भूमि पर स्थिति घास के प्लाॅट से लगी है। प्रथम दृष्टा अज्ञात लोगों की ओर से घास पर आग लगाना प्रतीत होता है। हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/मुकुंद

AD
AD