mathura-a-sudden-fire-broke-out-in-the-warehouse-of-the-transporter-company-the-whole-thing-burnt-to-ashes
mathura-a-sudden-fire-broke-out-in-the-warehouse-of-the-transporter-company-the-whole-thing-burnt-to-ashes
उत्तर-प्रदेश

मथुरा : ट्रांसपोट कम्पनी के गोदाम में लगी अचानक आग, पूरा सामान जलकर हुआ राख

news

मथुरा, 01 मार्च (हि.स.)। जिले के कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भैंस बहोरा स्थित एक ट्रांसपोट कम्पनी के गोदाम में सोमवार अचानक आग लगने से उसमें रखा सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया। सोमवार भैंस बहोरा क्षेत्र मे आगरा मथुरा ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम में अचानक आग लग गई। ईटों की दीवारों से टीन की छत वाले इस गोदाम में आग की तेज लपटों उठने लगी। काले धुआं के गुबार उठने लगे। आग लगने की सूचना पर अग्निशमन अधिकारी संजय जायसवाल तीन दमकल की गाड़ियां लेकर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। तब तक गोदाम में रखा सामान जलकर नष्ट हो गया। गोदाम स्वामी संजय अग्रवाल ने बताया गोदाम में आग लगने का कारण अज्ञात है, जिसमें लाखों रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया। जिला अग्निशमन अधिकारी संजय जायसवाल ने बताया टीम द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है, आग किस कारण लगी और गोदाम में कितने कीमत के सामान जलकर नष्ट हो गया। इन सवालों के जवाब की तलाश की जा रही है। वह जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि आबादी वाले क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट नहीं होना चाहिए। इस मामले में भी छानबीन की जा रही है। हिन्दुस्थान समाचार/महेश