01 मई से होने वाले तीसरे टीकाकरण अभियान को सफल बनाएं-उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

01 मई से होने वाले तीसरे टीकाकरण अभियान को सफल बनाएं-उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊः 28 अप्रैल 2021:- उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेशवासियों से अपील की है कि 01 मई से तीसरे चरण के लिए कोरोना वैक्सीनेशन अभियान को अपना महत्वपूर्ण योगदान देकर सफल बनाएं। तीसरे चरण के लिए कोविड वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन प्रारंभ हो गया है। 18 वर्ष से ऊपर सभी का टीकाकरण होगा। टीकाकरण हेतु रजिस्ट्रेशन के लिए http://www.cowin.gov.in पर विजिट करें।


उप मुख्यमंत्री ने कहा है कि सभी नागरिक अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवायें तथा अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें। कोरोना के विरुद्ध सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चलने वाला है। इसके लिए व्यापक स्तर पर व्यवस्थाएं की जा रही हैं।


श्री मौर्य ने अपनी मार्मिक अपील मे कहा है कि आम जनमानस के सहयोग एवं भागीदारी से ही कोरोना से जंग जीती जा सकेगी ।उन्होंने कहा है कि सभी लोग टीका अवश्य लगाएं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होने कहा है कि स्वच्छता, सैनिटाइजेशन एवं फागिंग नियमित रूप से सरकार के प्रयासों से कराई जा रही है ,इसमें भी जनता का सहयोग अपेक्षित है और जरूरी है सभी लोग स्वयं भी सफाई रखें, सैनिटाइजेशन व फागिग आदि करके जनता व समाज के हित के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।