Ghazipur News in Hindi,Ghazipur(गाजीपुर ) Today News,Uttar Pradesh,Jagran, Bhaskar, Amar Ujala, Hindustan, Navbharat Times, Patrika 

चौरी-चौरा से राजघाट की पदयात्रा पर निकले दर्जन भर आंदोलनकारी गिरफ्तार 11 फरवरी 2020

गोरखपुर जिले के चौरी-चौरा से दिल्ली के राजघाट तक की पदयात्रा, जिसे नागरिक सत्याग्रह पदयात्रा का नाम दिया गया है, के आंदोलनकारियों को गाजीपुर... क्लिक »

पूर्वांचल के बिजली इंजीनियर फिर आंदोलित, बनारस में किया प्रदर्शन

["पूर्वांचल के बिजली इंजीनियर फिर से आंदोलित हैं। उन्होंने विभागीय आला अफसरों पर उत्पीड़नात्मक कार्रवाई का आरोप लगाया है। कहा है कि इससे... क्लिक »

PM नरेन्द्र मोदी वाराणसी और गाजीपुर को आज 508 करोड़ की देंगे सौगात, 2019 लोकसभा के पहले महत्वपूर्ण दौरा

वाराणसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले यूपी में अपने महत्वपूर्ण दौरे पर हैं। वह शनिवार को कुछ ही देर में अपने संसदीय... क्लिक »

गिरफ्तार नागरिक सत्याग्रह यात्रियों का गाजीपुर जेल में भूख हड़ताल का ऐलान

चौरीचौरा से राजघाट, दिल्ली तक की सत्याग्रह यात्रा पर निकले सत्याग्रहियों ने गिरफ्तारी के बाद गाजीपुर जेल में भूख हड़ताल शुरू करने की... क्लिक »

नागरिक सत्याग्रह यात्रा के 10 साधी न्यायिक अभिरक्षा में भेजे गए

चौरीचौरा से राजघाट तक की नागरिक सत्याग्रह यात्रा के सत्याग्रहियो को 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। यह आदेश उप जिला मजिस्ट्रेट... क्लिक »

जानिए कौन है बसपा सांसद अतुल राय, रेप के आरोप में जेल जाने के बाद अब ले पाये शपथ

घोसी से बसपा सांसद अतुल राय ने शुक्रवार को संसद भवन में शपथ ले ली है। चुनाव लडऩे से पहले ही बसपा नेता पर यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा से रेप... क्लिक »

मुठभेड़ के दौरान अंतर्जनपदीय लुटेरा गिरफ्तार

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह आजमगढ़। तरवां थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह क्षेत्र के डुभांव पुलिया के समीप मुठभेड़ के दौरान अंतर्जनपदीय शातिर... क्लिक »

सपा के बाहुबली को मौत का खौफ, सरकार और बदमाशों से जताया जान का खतरा

  मीडिया से बात करते हुए रमाकांत यादव ने कहा कि जब वे भाजपा में थे तो उन्हें सरकार द्वारा सुरक्षा दी गयी थी लेकिन बीजेपी छोड़कर कांग्रेस... क्लिक »

एक साथ उठी तीन सगे भाइयों की अर्थी, सड़क हादसे में हुई थी तीनो की मौत

केराकत तहसील के मई टूटवा गांव में एक साथ तीन भाइयों की अर्थी उठी। नज़ारा देख पूरे गांव में मातम पसर गया। किसी भी घर चूल्हा नहीं जला। तीनों... क्लिक »