Local News in Hindi,Local Today News, Samachar,राज्य समाचार 

सारन Saran News

सुशील मोदी का मानहानि केस: राहुल गांधी के खिलाफ 6 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

गौरतलब है कि, बंगलरू में 13 अप्रैल को राहुल गांधी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सभी ‘मोदी’ सरनाम वाले लोगों को चोर कहा था। उनके इस बयान... क्लिक »

पूर्व सांसद प्रभुनाथ के बेटे पूर्व राजद विधायक रणधीर सिंह की हथियारों के साथ तस्वीर वायरल

महाराजगंज के पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के पुत्र व छपरा के पूर्व राजद विधायक रणधीर सिंह का हथियारों के साथ पूजा करते तस्वीर वायरल हुई है।... क्लिक »

समाज को बांटना चाहता हैं महागठबंधन : नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री के साथ मंच को साझा करते हुए कहा कि महागठबंधन के लोग सता में आकर समाज को बांटना चाहते हैं जबकि हम... क्लिक »

लोकसभा चुनाव 2019 सारण में 54.94 % मतदान के साथ चुनाव संपन्न

सारण लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को करीब 16 लाख 61 हजार मतदाता आज वोट की चोट करेंगे। भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने की व्यवस्था की... क्लिक »

लालू और रामविलास के बिना सूना है पांचवां चरण

बिहार में पांचवें चरण में छह मई को पांच संसदीय सीटों सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर (सु ) में होने वाला मतदान कई मायने में... क्लिक »

छपरा में दर्दनाक हादसा, सात बच्चों की तालाब में डूबकर हुई...

बिहार में सारण जिला के इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोइला गांव में सड़क किनारे मिट्टी की कटाई से बने गड्ढे में डूबे 9 बच्चों में सात की मौत हो... क्लिक »

तीन बच्चों के साथ माँ ने भी कर ली आत्महत्या

छपरा में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली घटना कोपा के बगही गांव की है जानकारी के मुताबिक महिला ने इस घटना को पानी भरे गढ्ढे... क्लिक »

तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने ऐश्वर्या पर कही ये...

सारण लोकसभा सीट से इस बार लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय आरजेडी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं चंद्रिका राय सारण के परसा विधानसभा... क्लिक »

सारण में एसआईटी पर हमला, दो जवानों की मौत ,एक जवान...

छपरा में मंगलवार की शाम हथियारबंद अपराधियों के साथ मुठभेड़ में भोजपुर का जांबाज सब इन्सपेक्टर मिथिलेश कुमार शहीद हो गए। मिथिलेश कुमार... क्लिक »

नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप, पीड़िता की हालत नाजुक

जांच को पहुंची फॉरेंसिक टीम पुलिस ने घटनास्थल की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है, जिससे स्पष्ट हो पाएगा की घटना की वास्तविक... क्लिक »