Jodhpur News in Hindi,Jodhpur(जोधपुर ) Today News,Rajasthan,Jagran, Bhaskar, Amar Ujala, Hindustan, Navbharat Times, Patrika 

खाटूश्यामजी मेला: 50 हजार श्रद्धालुओं ने किए दर्शन, आज चलेगी मेला स्पेशल

खाटूश्यामजी के लक्खी मेले के लिए शुक्रवार से सीकर डिपो की ओर से मेला स्पेशल बसें चलाई जाएगी। मेला स्पेशल बसों के लिए सीकर डिपो ने दूसरे... क्लिक »

शहीद रतनलाल की पत्नी का सवाल, दंगाइयों के सामने पुलिसवालों को निहत्था क्यों खड़ा कर दिया जाता है

फतेहपुर (सीकर)। 24 फरवरी को सोमवार था। उनके सोमवार का व्रत था सुबह से भूखे थे सुबह साढ़े आठ बजे घर से निकलते हुए कहा था कि उनके बॉस फील्ड में... क्लिक »

खाटू मेला: पहले दिन 50 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा श्याम के दर्शन

खाटूश्यामजी का फाल्गुनी लक्खी मेला गुरुवार से शुरू हो गया। 10 दिवसीय मेले में पहले दिन ही हजारों श्रद्धालुओं ने बाबा श्याम को शीश नवाया।... क्लिक »

शहीद हुआ पूनम का चांद, शेखावाटी का रतन

शहीद हुआ पूनम का चांद, शेखावाटी का रतनसीकर पिता की मौत के बाद इस 12 वर्षीय बेटी सिद्धी ने कलेजा पत्थर का कर लिया। उसे पता था, पिता अब शहीद हो... क्लिक »

चोरी के रुपयों को ब्याज पर देते थे चोर

सीकर टुकड़ा गैंग के दोनों शातिर बदमाश ढाणी में ही लोगों को चोरी के रुपयों को उधार देने का काम करते थे। वे रुपए देकर उनसे ब्याज भी वसूलते... क्लिक »

2000 लोगों के हर कदम में जागरूकता का संदेश...जवान लडक़े-लड़कियों ने की मिसाल कायम

सीएमएचओ डॉ अजय चौधरी ने बताया कि मैराथन में 2000 से अधिक शहरवासियों व विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया। मैराथन दौड... क्लिक »

10 दिन बाद नौकरी से हो रहे थे मुक्त...घटना ऐसी कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा

स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे के आवासीय क्वार्टर में रेलवे के की-मैन कर्मचारी की मौत जलने से हो गई। शनिवार को मृतक सीताराम पुत्र... क्लिक »

ग्रामीणों में दहशत! उनके घरों के ऊपर रहस्यनुमा तरीके से मंडरा रहा हेलिकॉटर...जानिए क्या है मामला

[" इलाके में ऑनलाइन ठगी गिरोह के सदस्य सदस्य कभी बैंककर्मी बनकर लोगों को फोन कर रहे हैं तो कभी फेसबुक व वाट्सअप आइडी के माध्यम से पैसे ट्रांसफर... क्लिक »

जानिए अपने भगवान को देखने के लिए कहां अनशन पर बैठे हैं 15 लोग?

भगवान के दर्शन के लिए आतुर हैं यहां लोग। 15 लोगों ने सब कुछ त्याग कर अनशन ले लिया है। हाहाकार मचा हुआ है। कोर्ट के दरवाजे भी खटखटाए गए हैं।... क्लिक »

जानिए देश के किस इलाके में नेचर पार्क व ओपन जिम हैं ड्रीम प्रोजेक्ट

[" राज्य बजट से पहले सरकार को काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। क्योंकि अब लोग जागरूक हैं। मूलभूत सुविधाओं से आगे आकर अपने वाजिफ हक की बात करते... क्लिक »