inauguration-of-auto-repair-whatsapp-service-39hello-bsnl39-in-bikaner
inauguration-of-auto-repair-whatsapp-service-39hello-bsnl39-in-bikaner

बीकानेर में ऑटो रिप्लाई वाट्सएप सेवा 'हेल्लो बीएसएनएल' का शुभारम्भ

बीकानेर, 03 फरवरी (हि.स.)। भारत संचार निगम लिमिटेड [बीएसएनएल] उपभोक्ताओं के लिए बुधवार को ऑटो रिप्लाई वाट्सएप सेवा 'हेल्लो बीएसएनएल' का शुभारम्भ किया गया है। बीएसएनएल के महाप्रबंधक एन.राम ने बताया कि 'हेल्लो बीएसएनएल' सेवा का प्रयोग करने के लिए उपभोक्ता या हमारे चैनल पार्टनर को वाट्सएप नंबर 9462368600 पर हेल्लो लिखकर भेजना है तथा इसके बाद रिप्लाई में आने वाले निर्देशों का पालन करना है। लैंडलाइन, मोबाइल, फाईबर तथा ब्रॉडबैंड सेवा के सभी प्लान व् ऑफर की जानकारी रिप्लाई में आटोमेटिक तरीके से तुरंत ही प्राप्त हो जाएगी। ये सेवा चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेगी, ताकि उपभोक्ता कभी भी बीएसएनएल उत्पाद के बारे में जानकारी प्राप्त कर सके। महाप्रबंधक (प्रचालन) ओ.पी. खत्री ने बताया कि बीएसएनएल की मार्केटिंग टीम द्वारा ये सिस्टम डिजाईन किया गया है जिसमें नया कनेक्शन बुकिंग और बिल इन्क्वायरी सेवा भी इसी प्लेटफार्म पर जल्द ही शुरू की जाएगी ताकि उपभोक्ता को घर बैठे ही सभी सेवाओं से सम्बंधित जानकारी 24 घंटे मिल सके। उपमहाप्रबंधक ब्रिजेश कटारिया ने सभी का धन्यवाद जताया और उपभोक्ताओं व चैनल पार्टनर्स से ज्यादा से ज्यादा इस सर्विस का लाभ उठाने का आह्वान किया। इस अवसर पर बीएसएनएल स्टाफ के अलावा रिटेलर, फे्रंचाईजी और क्लस्टर पार्टनर भी उपस्थित थे। हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप-hindusthansamachar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in