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हेल्पलाइन का काम सिर्फ सूचना देना ही नहीं, बल्कि कार्रवाई की जानकारी लेना भी-जस्टिस लोढ़ा

जयपुर, 04 मई (हि.स.)। राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से कोविड के दौरान आमजन को चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने को लेकर स्थापित हेल्पलाइन के सुचारू संचालन के लिए वर्चुअल बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष जस्टिस संगीत लोढ़ा ने कहा कि हेल्पलाइन का काम सिर्फ यह नहीं है कि पीडित से प्राप्त शिकायत को संबंधित अधिकारी तक पहुंचाए, बल्कि संबंधित विभाग की ओर से शिकायत पर की गई कार्रवाई की जानकारी का भी दायित्व है। उन्होंने हेल्पलाइन से जुडे लोगों को कहा कि यदि चिकित्सा विभाग की ओर से पात्र व्यक्ति को वांछित सहायता उपलब्ध नहीं कराई जाए तो इसकी सूचना प्राधिकरण और राज्य सरकार के उच्चाधिकारियों को दी जाए। बैठक में प्रदेशभर के करीब पांच सौ पैरालीगल कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। हिन्दुस्थान समाचार/ पारीक/ ईश्वर

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