उज्जैन : ससुरालवालों पर लगा युवक को जहर खिलाने का आरोप

उज्जैन : ससुरालवालों पर लगा युवक को जहर खिलाने का आरोप
In-laws accused of feeding poison to young man

उज्जैन, 21 जुलाई (हि.स.)।शहर के एक युवक को आगर में ससुरालवालों ने जहर खिला दिया जिससे उसकी मौत हो गई। यह आरोप युवक के परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया है। मृतक ने मरने से पूर्व अपने भाई को सारी बात बताई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नानाखेड़ा थाना अन्तर्गत अमरदीप नगर निवासी सिद्धार्थ पुत्र दीपक अपने भाई संदीप एवं परिजनों के साथ पत्नि कृष्णा को लेने आगर गया। वहां कृष्णा की बड़ी बहन रेखा और प्रीति जाटवा से उसका विवाद हो गया। विवाद के चलते आगर थाना पुलिस पहुंच गई। इस पर सिद्धार्थ अपनी पत्नी को लिए बगैर परिजनों के साथ उज्जैन के लिए निकल पड़ा।

कार से उज्जैन आते वक्त रास्ते में उसके मोबाइल पर फोन आया कि कृष्णा को भेजने को तैयार हैं, ले जाओ। सिद्धार्थ पुन: सभी के साथ ससुराल पहुंचा। उसके भाई संदीप ने नानाखेड़ा थाना पुलिस के बताया कि वे सभी कार में बैठे रहे और सिद्धार्थ घर में पत्नि को लेने गया। ससुरालवालों ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

काफी देर तक सिद्धार्थ बाहर नहीं आया तो शंका के चलते उन्होंने आवाज दी और ससुरालवालों से दरवाजा खोलने को कहा। कुछ समय बाद सिद्धार्थ दरवाजे से बाहर निकला और संदीप को बोला कि इन लोगों ने मुझे जहर खिला दिया है। इस पर वे सभी उसे लेकर हॉस्पिटल गए। जहां गंभीर होने पर उसे उज्जैन रैफर कर दिया गया। यहां आकर भर्ती कराने के बाद उपचार शुरू हुआ और उसकी बुधवार को मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ ललित ज्वेल