शंकर नगर मोहल्ले की मुख्य सड़क कीचड़ में तब्दील होने से मोहल्ला वासियों की परेशानी बढ़ी

शंकर नगर मोहल्ले की मुख्य सड़क कीचड़ में तब्दील
शंकर नगर मोहल्ले की मुख्य सड़क कीचड़ में तब्दील

उधमपुर, 9 जुलाई (हि.स.)। शंकर नगर मोहल्ले में देविका प्रोजैक्ट के अंतर्गत यूईईडी विभाग द्वारा जो सीवरेज का कार्य किया जा रहा है उसको लेकर स्थानीय लोग काफी परेशान हैं। विभाग द्वारा खुदाई करके पाइपें डालने का कार्य तो कर दिया गया लेकिन उसको ठीक करने की अभी तक जहमत नहीं उठाई है, जिससे अब वहां पर जब भी बारिश होती है तो वहां कीचड़ ही कीचड़ फैल जाता है। जिससे लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

स्थानीय वासी बलदेव राज, काका राम, शाम लाल आदि ने बताया कि शंकर नगर मोहल्ला को देखकर ऐसा नहीं लगता कि यहां पर पार्षद बनने के उपरांत भी कोई विकास कार्य हुआ हो। उनका कहना था कि शंकर नगर मोहल्ले की मुख्य सड़क की ही इतना खस्ता हालत है कि इस पर वाहन चलाना तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। उनका कहना था कि यूईईडी विभाग के अधिकारियों को इस संबंध में बार-बार आग्रह करने के बावजूद भी अभी तक सड़क को पक्का करने का कार्य नहीं किया गया है।

वहीं जब इस संबंध में पार्षद से बात करो तो वह केवल आश्वासन ही दे रही हैं जबकि इस सड़क को ठीक करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। उनका कहना था कि इस मुख्य सड़क के खराब होने के कारण सभी लोगों खासकर वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन विभाग व जिला प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोमवार तक इस मार्ग को ठीक करने के लिए कदम नहीं उठाया गया तो सोमवार को वह पूरे मोहल्लावासियों के साथ संबंधित विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करेंगे तथा इसकी सारी जिम्मेवारी यूईईडी विभाग के अधिकारियों की होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/बलवान

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in