Gurgaon News in Hindi,Gurgaon(गुड़गांव ) Today News,Haryana,Jagran, Bhaskar, Amar Ujala, Hindustan, Navbharat Times, Patrika 

सावधान ! सस्ते के लालच में फंस मत जाना...वरना...

["फर्जी कागजात बनवाकर खाली प्लाट बेचने वाली गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस तरह के अब तक 5 केस दर्ज हो चुके हैं। पुलिस को गैंग से फर्जी... क्लिक »

बीयर सस्ती, शराब की क्वालिटी सुधारने पर जोर, सरकार ने बनाए नए नियम

(चंडीगढ़,गुरुग्राम): हरियाणा में एक अप्रैल से बीयर जहां सस्ती होगी वहीं सरकार ने अंग्रेजी व देसी शराब का कोटा घटा दिया है। अंग्रेजी व देसी... क्लिक »

हरियाणा बजट: बीपीएल महिलाओं को मिलेंगे मुफ्त सेनेटरी नैपकिन

हरियाणा सरकार ने गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाली महिलाओं को नि: शुल्क सेनेटरी नैपनिक देने का फैसला किया है। हरियाणा विधानसभा में... क्लिक »

बजट में हरियाणावासियों को मिली कई सौगात

हरियाणा सरकार ने पंचायतों की आमदनी बढ़ाने के साथ-साथ बागवानी को बढ़ावा देने के लिए पंचायत की जमीनों पर फलों के बाग लगाने व ऑक्सीजन पार्क... क्लिक »

तस्करों का इनसे बच पाना होगा असंभव

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में नशे व उसके अवैध धंधे पर पूर्णत: अंकुश लगाने के लिए राज्य पुलिस 64 मादक पदार्थ जासूसी (नार्कोटिक... क्लिक »

मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सहित मंत्रियों के विभाग बंटवारे में गड़बड़झाला

चंडीगढ़ (गणेश सिंह चौहान) हरियाणा सरकार की 1974 की कार्य आवंटन नियमावली में हरियाणा सरकार के मौजूदा कुल 54 विभागों में प्रदेश के मुख्यमंत्री... क्लिक »

कैसे बने मनोहारी बजट, सीएम की सबसे बड़ी चिंता

["हरियाणा के बजट का एक तिहाई हिस्सा तो कर्ज और उसका ब्याज चुकाने में ही चला जाएगा। मनोहर सरकार के पिछले कार्यकाल का अंतिम बजट 1 32 लाख करोड़... क्लिक »

फरीयादी के साथ अदब से पेश आएगी पुलिस

फरियादी के साथ अब न केवल पुलिस अदब के साथ पेश आना होगा, बल्कि शिकायतों पर भी तुरंत एक्शन लेना होगा। आमजन की शिकायतों की अनदेखी की या फिर... क्लिक »

बजट पुस्तिका छपने के बाद शुरू हुई प्री बजट चर्चा !

हरियाणा सरकार द्वारा सोमवार से पंचकूला में शुरू की गई विधायकों की प्री बजट चर्चा उस समय विवादों में घिर गई, जब विपक्षी विधायकों ने दावा... क्लिक »

मोदी सरकार ने मोबाइल धारकों पर डाला डेढ़ लाख करोड़ का बोझ

देश की टेलीकॉम कंपनियों से एडजस्टेड ग्रास रेवेन्यू (एजीआर) के एक लाख दो हजार करोड़ रुपए की वसूली नहीं करने पर सुप्रीम कोर्ट की केंद्र सरकार... क्लिक »