Faridabad News in Hindi,Faridabad(फरीदाबाद ) Today News,Haryana,Jagran, Bhaskar, Amar Ujala, Hindustan, Navbharat Times, Patrika 

एमबीए-पीएचडी कर बेलन-रोटी फूड स्टाल से आत्मनिर्भरता के गुर सिखा रहीं सहेलियां

["तीनों सहेलियों ने भुवनेश्वर के मधुसूदन नगर में u0026apos;बेलन-रोटीu0026apos; नाम से एक फूड स्टाल शुरू किया है। राजलक्ष्मी का कहना है कि जरूरी नहीं... क्लिक »

गर्भ में थी बेटी तो बहू को जिंदा जला दिया

सरकार भले ही बेटी बचाओ-बेटी बढ़ाओ का नारा दे रही हो मगर हकीकत कुछ और ही है। अक्सर बच्चियों को कोख में ही मारने की घटनाओं और महिलाओं पर क्रूरता... क्लिक »

टेरर फंडिंग से भी हैं DSP देविंदर सिंह का कनेक्शन? NIA करेगी जांच

एनआईए ने 2016 में जम्मू और कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार से व्यापार के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बारामूला... क्लिक »

शरजील को लाया गया गुवाहाटी, ABVP ने किया विरोध, पुलिस ने लिया 4 दिन के रिमांड पर

बता दें कि को बीते दिनों बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया गया था। उसके जीवन पर नजर डाली जाए तो कई ऐसी बातें निकलकर आएगी जो आपको चौंका सकती... क्लिक »

दक्षिणा नहीं देना पड़ा भारी, पुजारी ने किया तलवार से हमला

(भुवनेश्वर): दक्षिणा के विवाद में मंदिर के पुजारी ने श्रद्धालु पर तलवार से हमला कर दिया। श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल... क्लिक »

त्राल को मिली आतंक से मुक्ति, बड़ी वारदातें हुईं हैं यहां से ऑपरेट, हार्डकोर आतंकियों का रहा है गढ़

डीजीपी नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह से मुलाकात के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि इस साल 13 फरवरी तक 20 आतंकवादियों को... क्लिक »

2 आतंकियों के खात्मे के साथ 1 गिरफ्तार, आतंक का सफाया जारी

बारामूला: पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला इलाके से हिजबुल मुजाहिद्दीन के एक आतंकी को गिरफ्तार... क्लिक »

असम समझौते के अनुच्छेद 6 को लागू करने की कवायद, समिति जल्द CM को सौंपेगी रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि हाल ही में अरुणाचल दौरे पर आये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लखीमपुर में मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल से इस संदर्भ... क्लिक »

विपरित परिस्थितियों में भरी उड़ान, जान पर खेलकर बचाई महिला की जान

जम्मू: सदैव देश की रक्षा के लिए तत्पर रहने वाली भारतीय वायु सेना ने जम्मू में अनोखी मिसाल पेश की। वायु सेना के जांबाज पायलटों ने कम रोशनी... क्लिक »

जयपुर के लिए रवाना हुई शहीद राजीव की पार्थिव देह, Indian Army ने कईं पाक चौकियां उड़ाकर लिया बदला

बता दें कि शनिवार रात पुंछ जिले के दिगवार सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सैन्य ठिकानों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की गई। इसमें भारतीय... क्लिक »