कांकेर : तेज रफ्तार ट्रक ने चार युवकों को रौंदा

speeding-uncontrolled-truck-trampled-04-youths-accident
speeding-uncontrolled-truck-trampled-04-youths-accident

कांकेर, 23 जुलाई (हि.स.)। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बारदेवरी में शुक्रवार सुबह रोजाना की तरह सेना में भर्ती का सपना लिए वर्जिस करने के लिए निकले चार नवयुवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया, इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही चारों नवयुवकों की मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस समझाने के प्रयास में जुटी हुई है। फिलहाल आरोपित ट्रक चालक फरार है, जिसकी तलाश कांकेर पुलिस कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेना में जानेका सपना लेकर रोज सुबह उठ कर मेहनत करने वाले चार युवकों में ग्राम बारदेवरी के प्रणय देहरी 16 वर्ष, रोशन राणा 15 वर्ष, दिनेश नाग 11 वर्ष और पुष्पराज नागेश 16 वर्ष रोजना की तरह वर्जिस करने के लिए निकले हुए थे। इस दौरान भानुप्रतापपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने चारों लड़कों को रौंद दिया। हादसे में चारो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद आरोपित चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है।

वहीं इस दर्दनाक हादसे से थोड़ी दूर में चक्काजाम को देखकर भानुप्रतापपुर की ओर से आ रही बस को मोडऩे के दौरान अपने ही कंडेक्टर को बस में दबा देने से उसकी भी मौके पर मौत हो गई है। इस तरह आज सुबह पांच युवक अनायास ही काल के गाल में समा गये हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in