Gopalganj News in Hindi,Gopalganj(गोपालगंज ) Today News,Bihar,Jagran, Bhaskar, Amar Ujala, Hindustan, Navbharat Times, Patrika 

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, हो गया ये हाल

बिहार के गोपालगंज में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से उसके घर मिलने आना महंगा पड़ गया। लडक़ी के परिवार वालों ने प्रेमी युवक को नंगा कर पूरे... क्लिक »

बहुरेंगे तालाबों के दिन, भव्यता के साथ संजोएंगे विरासत

ग्रामीण इलाकों में बदहाली की मार झेल रहे तालाबों को अब संजीवनी मिलने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। नए अभियान के तहत कुछ तालाबों को चिन्हित कर... क्लिक »

किसान बना ‘जस्टिन बीबर’, जिसने सुना वो ही दंग

यह वीडियो कर्नाटक के गांव हिंदसागट्टे का है। यह गांव हिरियूर तालुका के हुलियार रोड पर पड़ता है। यहां रहते हैं किसान प्रदीप एच आर । प्रदीप... क्लिक »

टिकटॉक ने पहुंचाया थाने, लगे हवालात की हवा खाने

बिहार के गोपालगंज में महम्मदपुर थाना क्षेत्र के चंवर में टिक-टॉक वीडियो बनाना युवकों के लिए महंगा पड़ गया। पुलिस ने उन्हें हथियारों के... क्लिक »

ठंड से बेजार... सनसन कुमार, बिगड़ी तबियत और गिर पड़े

जिले में पड़ रही कड़ाके की सर्दी अब स्कूल जाने वाले छात्रों पर भारी पडऩे लगी है। गुरुवार को थावे प्रखंड के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय मठ... क्लिक »

सुशील मोदी ने बच्चों को दी हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह,सूबे की राजनीति में आया उबाल

["(गोपालगंज): राजनीति कब किस ओर करवट ले ले यह कहा नहीं जा सकता। सियासीतदान किसी भी मुद्ये को पकड़कर उसे तूल देने में कितने माहिर होते है इसकी... क्लिक »

घर के बाहर खेल रही बच्ची को शराब के नशे में चाकू घोंपा

कटेया थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने घर के बाहर खेल रही एक नौ साल की बच्ची को चाकू घोंप दिया। चाकू... क्लिक »

युवतियों का फूला पेट देख हुआ शक, पोल खुली तो सब रह गए दंग

बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्कर पुलिस से बचने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। इससे पुलिस को भी उनकी तस्करी का राजफाश करने के लिए पैनी... क्लिक »

अल्पावास गृह बने पापगृह,अब गोपालगंज के शेल्टर होम से गायब हुई लड़कियां

जिला परियोजना पदाधिकारी (डीपीएम)ने बताया कि इसकी स्थानीय ऊपरी अधिकारियों से शिकायत की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। नगर थाने में... क्लिक »

नौकरी जाने की खुन्नस मे रिमांड होम में हाउस फादर ने कराई थी दो की हत्या

एसपी ने बताया कि मारे गये एक कैदी विशाल ने पूर्णिया के जज से हाउस फादर अमर कुमार की करतूतों की शिकायत की थी। इसके बाद हाउस फादर की नौकरी... क्लिक »