Gopalganj News in Hindi,Gopalganj(गोपालगंज ) Today News,Bihar,Jagran, Bhaskar, Amar Ujala, Hindustan, Navbharat Times, Patrika 

बिहार: बिजली कंपनी का फर्जी सुपरवाइजर लोगों के गिरफ्त में, जमकर की पिटाई

बिहार के गोपालगंज जिले में बिजली कंपनी का फर्जी सुपरवाइजर लोगों के गिरफ्त में आया है। फर्जी सुपरवाइजर लोगों के हत्थे तब चढ़ा जब वह बिजली... क्लिक »

पुलिस वालों को खीर-पुड़ी खिलाकर फरार हुआ मर्डर केस का आरोपी

 बिहार पुलिस न अपराध थम रहा है और ना हीं अपराधी। हत्या, लूट, बलात्कार के वारदातों के साथ-साथ पुलिस कस्टडी से अपराधी भी फरार हो रहे हैं। हालिया... क्लिक »

कुशीनगर: जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी हरेंद्र यादव राजस्थान के...

: जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी हरेंद्र यादव गिरफ्तार हो गया है उसे राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया गया हरेंद्र बिहार के गोपालगंज... क्लिक »

गोपालगंज में चार मासूम सहित 6 जिंदा जले

आग लगने के बाद एक-दूसरे को बचाने में बकरीद्दीन और इनकी 35 वर्षीय पत्नी हुसनतारा खातून की मौत हो गयी वहीं, आग से घिरे इनकी पांच साल की बच्ची... क्लिक »

भागलपुर के लेखापाल की वैशाली में हत्या

ट्रेन से गायब भागलपुर के अलीगंज निवासी सूरज नारायण दास की हत्या कर दी गई है। वे गोपालगंज में खनन विभाग में लेखापाल के पद पर पोस्टेड था।... क्लिक »

गोपालगंज को मिला पॉलीटेक्निक कॉलेज का तोहफा, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना...

 जिले के बैकुंठपुर प्रखंड के मान टेंगराही में ब्रजकिशोर नारायण राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा... क्लिक »

वायरल हो रहा भाजपा के पूर्व विधायक इंद्र देव मांझी का...

गोपालगंज: गोपालगंज के रहने वाले भाजपा के पूर्व विधायक इंद्र देव मांझी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में... क्लिक »

जदयू विधायक ने भाजपा नेता को दी गोलियों से छलनी करने...

निजी जमीन के रास्ते को लेकर शुरू हुए विवाद में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुखिया शिव कुमार उपाध्याय ने जदयू के विधायक अमरेंद्र कुमार... क्लिक »

गोपालगंज में पैसे के लेन-देन में ठेकेदार को जिंदा जलाया! ,विभाग के मुख्य अभियंता पर लगाये गंभीर आरोप

भवन निर्माण के बकाये पैसे की मांग करने गए ठेकेदार को जिन्दा जला देने का मामला सामने आया है। गंभीर रूप से घायल ठेकेदार को गोरखपुर के लिए... क्लिक »

वेलेंटाइन डे पर दो प्रेमियों ने जहर खाकर दे दी जान

UBIndianews com बिहार से प्रकाशित होने वाली पहली हिंदी वेब साइट है जिसकी शुरुआत 15-8-2007 को पटना से हुई थी उस समय से लेकर आज तक यह यात्रा अनवरत जारी है... क्लिक »