शॉट सर्किट से बाइक,नकदी रुपया समेत लाखों का समान जलकर खाक

शॉट सर्किट से बाइक,नकदी रुपया समेत लाखों का समान जलकर खाक
bikes-cash-and-rupees-worth-lakhs-burnt-to-ashes-from-short-circuit

बगहा, 20जून(हि.स.)। नरकटियागंज प्रखंड के भेड़िहारवा पंचायत के वार्ड संख्या 13 में गौरीशंकर पटेल के घर में अचानक बिजली के शाॅर्ट सर्किट से आग लगने पर घर में रखा बाईक,नकदी रूपया, कपड़ा,अनाज,जेवरसाईकिल,पम्पसेट,बर्तन अन्य समेत लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया है। घटना बीती रात शनिवार की है।आग लगने पर गांव मे अफरातफरी जैसी माहौल उत्पन्न हो गई और स्थानीय लोगों के द्वारा आनन फानन में आग पर काबू पाया गया तब तक सबकुछ बर्बाद हो चुका था। ग्रामीण बिजली विभाग के प्रति काफी आक्रोशित हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आग लगने के बाद बिजली विभाग को कई बार फोन किया गया, लेकिन बिजली विभाग द्वारा फोन नही उठाया गया, जिसको लेकर ग्रामीण बड़ी लापरवाही की बात कह रहे है। लोगो का कहना था कि अगर बरसात का मौसम नहीं होती, तो गांव में स्तिथि भयावह हो सकती थी। बिजली बिभाग के जेई सत्येंद्र कुमार पटेल से संपर्क करने की कोशिश की गई, तो उनके द्वारा फोन नही उठाया गया। तत्पश्चात एसडीओ आलोक कुमार से संपर्क किया गया, तो उन्होंने बताया कि सूचना मिली है। जांच पड़ताल कराई जा रही है। वही पीड़ित परिवार ने मुआवजे की मांग की है। हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद

अन्य खबरें

No stories found.