बंगाईगांव और चिरांग से छह चोर गिरफ्तार

six-thieves-arrested-from-bangaigaon-and-chirang
six-thieves-arrested-from-bangaigaon-and-chirang

बरपेटा (असम), 08 जुलाई (हि.स.)। बरपेटा जिला के बरपेटारोड थाना की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की तलाशी अभियान के दौरान छह चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की चार बाइक को बरामद किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया है कि बरपेटारोड से चोरी गयी एक बाइक की जांच के दौरान पुलिस अधिकारी चंदन गोस्वामी के नेतृत्व में पुलिस ने अभियान चलाते हुए बंगाईगांव और चिरांग जिला से छह चोरों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार चोरों की पहचान चिरांग जिला के पानबारी निवासी इलियास अली, जसर अली, मनिरूल शेख, खुर्शीद आलम और बंगाईगांव जिला के ढालीगांव निवासी रफीकुल इस्लाम और मैनुल हक के रूप में की गयी है।

पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार बाइक चोर राज्य के विभिन्न इलाकों में चोरी की वारदातों को अंजाम देते आ रहे थे। चोरों का यह दल मुख्य रूप से सार्वजनिक स्थान के साथ ही घरों में घुसकर भी बाइक चुराते थे। बाइक चुराने के बाद नकली नंबर प्लेट लगाकर निचले असम के विभिन्न इलाकों में बेच दिया करते थे।

पुलिस ने सूचना जारी किया है कि जिन्होंने कम पैसे में बाइक खरीदी है, वे तुरंत थाने में बाइक को जमा करा दें। ऐसे नहीं करने पर चोरी की बाइक खरीदने वालों के विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ अऱविंद

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in