नदी में नहाने के लिए निकले युवक की डूबने से हुई मौत

नदी में नहाने के लिए निकले युवक की डूबने से हुई मौत
death-of-a-young-man-who-went-to-bathe-in-the-river

मोरीगांव (असम), 24 जून (हि.स.)। असम की सोनाई नदी में नहाने गए छह युवकों में से एक की डूबने से मौत हो गई। मोरीगांव जिलांतर्गत सटेनगुरी में सोनाई नदी में डूबे युवक के शव को एसडीआरएफ की टीम ने गुरुवार की सुबह ढ़ूंढ़कर बाहर निकाला। मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवक बुधवार की शाम को डूब गया था। युवक शाम को अपने छह से सात दोस्तों के साथ सटेनागुरी के सोनाई नदी में नहाने गया था।

नीलम नाथ नामक युवक नहाते समय रहस्यमय तरीके से डूब गया। हालांकि, यह अभी भी रहस्य बना हुआ है कि नीलम नदी में अपने आप डूब गया या फिर उसके दोस्तों ने उसे नदी में डूबो दिया। नीलम नाथ एक निजी स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्य कर रहा था। उसके पिता पुलिस कॉन्स्टेबल हैं। नीलम सराईबारी का रहने वाला बताया गया है। मोरीगांव पुलिस नीलम के छह दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सूत्रों ने बताया है कि हीं पुलिस और एसडीआरएफ के जवान गुरुवार की सुबह मौके पर पहुंचकर नदी में नीलम की तलाश शुरू किया। एसडीआरएफ की टीम ने लगभग एक घंटे तक तलाशी अभियान चलाकर नीलम के शव को नदी से ढ़ूंढ़कर बाहर निकाला। स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोरीगांव जिला सदर अस्पताल में भेज दिया है। हिन्दुस्थान समाचार/ असरार/ अरविंद

अन्य खबरें

No stories found.