दुष्कर्म एवं हत्या के आरोपित ने की भागने की कोशिश, पुलिस फायरिंग में घायल

दुष्कर्म एवं हत्या के आरोपित ने की भागने की कोशिश, पुलिस फायरिंग में घायल
accused-of-rape-and-murder-tried-to-escape-injured-in-police-firing

मोरीगांव (असम), 02 जुलाई (हि.स.)। पुलिस फायरिंग में दुष्कर्म एवं हत्या का आरोपित सैयद अली घायल हो गया। उसने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश, जिसके चलते पुलिस की गोलीबारी में वह घायल हो गया। उस पर नौ साल की बच्ची की हत्या और दुष्कर्म करने का आरोप है। वह मोरीगांव जिला का निवासी है।

पुलिस ने बताया कि सैयद को शुक्रवार की तड़के लगभग 03 बजे के आसपास पुलिस टीम घटनास्थल का मौका मुआयना करने के लिए लेकर पहुंची थी। इस दौरान सैयद ने पुलिस को बाथरूम का झांसा देकर भागने की कोशिश की। पुलिस ने पहले चेतावनी दी, जिसका उल्लंघन करते हुए वह भागने लगा। इस पर पुलिस ने आरोपित के पैर में गोली मार दी और उसे पकड़ लिया गया। सैयद को इलाज के लिए फिलहाल गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

मोरीगांव जिला के पुलिस अधीक्षक अपर्णा नटराजन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपित के घर पर घटना के दिन बच्ची जामुन लेने गई थी। जिस दौरान गिरफ्तार आरोपित इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि बच्ची की गला घोट कर हत्या की गई है। उसके गर्दन के पिछले हिस्से पर जख्म के निशान पाए गए थे।

सूत्रों ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपित गांव के नाबालिग लड़कों को भी डरा धमकाकर संबंध बनाता था। इस मामले की पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। फॉरेंसिक रिपोर्ट, पुलिस की जांच रिपोर्ट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आदि के आधार पर पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करेगी ताकि गिरफ्तार आरोपित को कड़ी सजा मिल सके।

अन्य खबरें

No stories found.