दीपशिका नागपाल आएँगी नज़र दंगल टीवी के नए शो रंजू की बेटियां में।

Deepshika Nagpal bags Dangal TV’s Ranju Ki Betiyaan
दीपशिका नागपाल आएँगी नज़र दंगल टीवी के नए शो रंजू की बेटियां में।

मुंबई, २८ दिसंबर 2020: भारत का प्रमुख जनरल एंटरटेनमेंट चैनल दंगल टीवी हाल ही में अपने नए प्राजेक्ट्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं । रश्मि शर्मा प्रस्तुत रंजू की बेटियां एक ऐसा शो है, जो अगले साल लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। रंजू की बेटियां में रीना कपूर छोट्टे पर्दे पर वापसी कर रही हैं और साथी में शो में अयूब खान भी नज़र आएँगे। ताज़ा खबरों के अनुसार शो में दीपशिखा नागपाल भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी।

शो का हिस्सा बन्ने में अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए दीपशिखा कहती हैं, “मुझे दंगल टीवी और रश्मि शर्मा के साथ काम करने का प्रस्ताव दिया गया था। दंगल टीवी के साथ यह मेरा पहला शो होगा। शो के कॉन्सेप्ट, चैनल की विशाल ऑडिएंस और अद्वितीय कहानी को ध्यान में रखते हुए मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक शो और मेरे चरित्र को बहुत प्यार के साथ स्वीकार करेंगे। मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह मेरे द्वारा निभाए गए अन्य की तुलना में काफी अलग है। जब इंडस्ट्री के २ सबसे अच्छे खिलाड़ी एक साथ आते है, तो आप जानते हैं कि आप एक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं! में ऐसे अवसर के लिए कभी मना कर ही नहीं सकती। "

रंजू की बेटियां रंजू और उनकी चार बेटियों की एक संवेदनशील कहानी हैं। निर्माता जल्द ही पहले एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगे और अधिक डिटेल्ज़ भी देंगे।

दंगल टीवी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है - डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन डी 2 एच (सीएचएन नंबर 106

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in