bhojpuri-actor-singer-ajay-raj-ranjit-followed-the-path-of-bollywood-stars
bhojpuri-actor-singer-ajay-raj-ranjit-followed-the-path-of-bollywood-stars

बॉलीवुड के ट्रेंड को अपना रहे भोजपुरी अभिनेता, गायक अजेय राज रणजीत

पटना/मुंबई, 23 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने नाम को बदलकर अपनी किस्मत को बुलंदियों पर पहुंचाया है। ऐसे ही भोजपुरी इंडस्ट्री के चर्चित गायक और अभिनेता राज रंजीत ने भी अपना नाम बदलकर अब अजेय राज रणजीत कर लिया है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों को इसकी जानकारी दी है।

अजेय राज रणजीत का कहना है, शैनी एकादशी के दिन, महाकाल के एक ज्योतिषाचार्य अमित तिवारी के कहने पर मैंने अपने नाम में यह बदलाव किया है। अब स्क्रीन पर मेरा नाम अजेय राज रणजीत आएगा। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि दोस्तों आप लोगों ने जितना प्यार दिया है उसके लिए धन्यवाद और आगे भी ऐसे ही प्यार और स्नेह बनाये रखें। उल्लेखनीय है कि हमेशा अपने गानों में नए अवतार में नजर आने वाले अजेय राज रणजीत और अंतरा सिंह प्रियंका का वल्र्डवाइड रिकार्डस से जबरदस्त बोलबम वीडियो सांग आ जईहा शिवाला काफी चर्चित है।

इस गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। अजेय राज रणजीत की पहली भोजपुरी फिल्म पहली नजर को सलाम का म्यूजिक लांच बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेन्द्र के हाथों किया गया था। फिलहाल वे कई फिल्मों में अभिनय के अलावा म्यूजिकल अलबम में काम कर रहे है। अजेय जल्द भोजपुरी के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लाने वाले हैं। --आईएएनएस एमएनपी/आरजेएस

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in