ऐ मेरे हमसफ़र के कलाकारों ने ढूंढा सेट पर बॉन्डिंग का नया तरीका

Aye Mere Humsafar celebrates a reunion
ऐ मेरे हमसफ़र के कलाकारों ने ढूंढा सेट पर बॉन्डिंग का नया तरीका

मुंबई, २० जनवरी २०२१: इन दिनों अभिनेता हेक्टिक शेड्यूल का पालन कर रहे हैं जिस वजह से उन्हें अपने सह-कलाकारों के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता। दो महीनों के बाद, हाल ही में दंगल टीवी के 'ऐ मेरे हमसफ़र' के कास्ट को एक साथ मिलने का मौका मिला! कोठारी और शर्मा, दोनों परिवारों में लंबे समय के बाद ,सेट पर पुनर्मिलन हुआ। पूरी टीम ने एक साथ एक शानदार भोजन का आनंद लिया।

खाने के मज़ेदार अनुभव को साझा करते हुए विधी की भूमिका निभाने वाली टीना फिलिप कहती हैं, "हमेशा समय निकालना और शूटिंग के बीच भोजन करना एक परेशानी का कारण रहा है। इसलिए जब शूटिंग में देरी हो गई, तो हमने कुछ स्वादिष्ट भोजन खाने का फैसला किया। पास्ता से लेकर मलाई कोफ्ता तक हमने पेट भर कर भोजन किया। मुझे हर किसी को देखकर बहुत खुशी हुई और मुझे लगता है कि यह बॉन्डिंग का एक शानदार तरीका है। मुझे उम्मीद है कि हमें जल्द ही इस तरह का एक और मौका मिलेगा। "

दिव्या की भूमिका निभाने वाली पूजा सिंह कहती हैं, "बहुत लंबे समय के बाद हम सब एक साथ सेट पर आए। मुझे मेरे सह-अभिनेताओं के साथ बहुत अच्छा लग रहा था। हमने विभिन्न प्रकार के भोजन का ऑर्डर दिया, मैंने कोलीवाड़ा झींगा और सीख कबाब का आनंद लिया। सबके साथ मिलकर भोजन खाने में मज़ा आया और मुझे यह एक साथ समय बिताने का एक अच्छा तरीका लगता है।"

दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफ़र पर तीन फिलिप और पूजा सिंह को सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in