instagram-announces-visual-refresh-to-its-app
instagram-announces-visual-refresh-to-its-app

इंस्टाग्राम ने अपने ऐप में विजुअल रिफ्रेश की घोषणा की

सैन फ्रांसिस्को, 24 मई (आईएएनएस)।अपने ऐप को एक विजुअल रिफ्रेश देने के लिए, मेटा के स्वामित्व वाले फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने घोषणा की है कि वह अपनी टाइपोग्राफी के साथ एक ब्राइटर आइकन पेश कर रहा है। कंपनी ने कहा कि उसकी नई डिजाइन प्रणाली सादगी और आत्म-अभिव्यक्ति पर ध्यान देने के साथ कंटेंट को केंद्र में रखती है। इंस्टाग्राम ने एक बयान में कहा, हम अपने रंगों, टाइपफेस, लोगो और अन्य ब्रांड तत्वों के लिए एक फ्रेश विजुयल आईडेंटिटी के साथ नई ऊर्जा और उद्देश्य ला रहे हैं। हमारी नई प्रणाली को हमारे समुदाय के लिए अधिक इमर्सिव और समावेशी अनुभव बनाने में मदद करने के लिए निरंतर विकास को अपनाने के लिए डिजाइन किया गया है। मंच ने उल्लेख किया कि इसका नया टाइपफेस, इंस्टाग्राम सैंस, विरासत को ध्यान में रखकर बनाया गया है और इसमें कई वैश्विक स्क्रिप्ट शामिल हैं। हमारे वाइब्रेंट ग्रेडिएंट को एक अभिनव 3डी मॉडलिंग प्रक्रिया का उपयोग करके इसे रोशन और जीवंत महसूस कराने के लिए फिर से तैयार किया गया था। हमारे ब्रांड के रंगों से बना इंस्टाग्राम ग्रेडिएंट, हमारे संपूर्ण कलर सिस्टम की नींव है। कंपनी ने कहा, रोशनी के माध्यम से, ग्रेडिएंट हमारे मार्केटिंग, लोगो और यहां तक कि इन-ऐप में खोज के क्षणों का संकेत देता है जैसा कि क्रिएट मोड, स्टिकर और इंस्टाग्राम स्टोरी रिंग में देखा जाता है। हम अपने नए सिरे से तैयार किए गए ग्रेडिएंट की ऊर्जा के माध्यम से इंस्टाग्राम के अनुभव को जीवंत करने के लिए उत्साहित हैं। इंस्टाग्राम सैंस कंपनी के वैश्विक समुदाय के लिए स्टोरीस और रील्स जैसी जगहों पर इंस्टाग्राम पर खुद को अभिव्यक्त करने का नया तरीका है। --आईएएनएस एसकेके/एमएसए

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in