आईडीबीआई-बैंक-ने-केवाईसी-अद्यतन-करने-के-लिये-वीडियो-आधारित-ग्राहक-पहचान-प्रक्रिया-शुरू-की
आईडीबीआई-बैंक-ने-केवाईसी-अद्यतन-करने-के-लिये-वीडियो-आधारित-ग्राहक-पहचान-प्रक्रिया-शुरू-की

आईडीबीआई बैंक ने केवाईसी अद्यतन करने के लिये वीडियो-आधारित ग्राहक पहचान प्रक्रिया शुरू की

नयी दिल्ली, छह मई (भाषा) निजी क्षेत्र के आईडीबीआई बैंक ने कोविड संकट के बीच अपने ग्राहकों के लिये केवाईसी (अपने ग्राहक को जानो) अद्यतन करने के लिये वीडियो-आधारित ग्राहक पहचान प्रक्रिया (वी-सीआईपी) शुरू की है। बैंक ने एक बयान में यह जानकारी दी। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के कोरोना क्लिक »-www.ibc24.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in