Business News in Hindi,Business Samachar,व्यापार समाचार 

बाज़ार समाचार (Business News)

कोरोना से शेयर बाजार में कोहराम, सेंसेक्स 1178 अंक लुढ़का

मुंबई, 28 फरवरी (आईएएनएस)। कोरोना के कहर से शेयर बाजार में शुक्रवार को कोहराम मच गया। भारी बिकवाली के दबाव में सेंसेक्स शुरुआती घंटे के कारोबार... क्लिक »

अंडा-डिटर्जेट मिश्रण में छिपा है फसल सुरक्षा का राज

आजमगढ़, 28 फरवरी (आईएएनएस)। नीलगायों और छुट्टा पशुओं से परेशान किसानों को अब अपनी खड़ी फसल को बचाने की चिंता नहीं करनी है। आजमगढ़ के कृषि... क्लिक »

लगातार दूसरे दिन सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल रहा स्थिर

लगातार दूसरे दिन सस्ता हुआ डीजल, पेट्रोल रहा स्थिर नई दिल्ली, 28 फरवरी (हि स )। ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ओएमसी ने लगातार दूसरे दिन आम आदमी को... क्लिक »

कोरोना वायरस से कराहा शेयर बाजार, 2016 के बाद घरेलू बाजार में सबसे बड़ी गिरावट

कोरोना वायरस से कराहा शेयर बाजार, 2016 के बाद घरेलू बाजार में सबसे बड़ी गिरावट मुम्बई, 28 फरवरी (हि स )। कोरोना वायरस का कहर से भारतीय शेयर बाजार... क्लिक »

रेलवे ने आज चलने वालीं 545 ट्रेनें रद्द की

नई दिल्ली, 28 फरवरी (आईएएनएस)। ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों के लिए आज (शुक्रवार) के दिन बड़ी खबर है। भारतीय रेलवे ने शुक्रवार को कई यात्री... क्लिक »

Read More: वालिं

कोरोना का कोहराम: एश‍ियाई बाजारों के साथ BSE भी धड़ाम, 1130 अंक टूटा सेंसेक्स 28 फरवरी 2020

इसके पहले गुरुवार को भी सेंसेक्स 143 अंक की गिरावट के साथ 39,745 66 पर बंद हुआ लगातार पांचवें दिन बाजार लाल निशान में बंद हुआ था यानी इस पूरे हफ्ते... क्लिक »

दिल्ली हिंसा की वजह से चौपट हो रहा बाजार, कारोबार को भारी नुकसान 28 फरवरी 2020

गांधी नगर होलसेल रेडीमेड मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष के के बल्ली का कहना है कि गांधी नगर में महज 25 फीसदी ही व्यापार हो पा रहा है वेलकम,... क्लिक »

GDP ग्रोथ रेट के आंकड़े आज, सरकार के लिए कैसा होगा शुक्रवार? 28 फरवरी 2020

वहीं केयर रेटिंग ने कहा है कि सरकार और आरबीआई द्वारा उठाए गए कदमों के बावजूद दिसंबर 2019 में प्रमुख इंडीकेटर में खास ग्रोथ देखने को नहीं मिल... क्लिक »

भारत की जीडीपी तीसरी तिमाही में 4.5 फीसदी से ज्यादा रहने के आसार (आईएएनएस सर्वेक्षण)

नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)। भारत की आर्थिक विकास दर वित्तवर्ष 2019-20 की तीसरी तिमाही में 4 6 फीसदी से 4 8 फीसदी के बीच रह सकती है। यह आकलन आईएएनएस... क्लिक »

देश को खाद्यान्नों के मामले में आत्मनिर्भर बनाने में आईसीएआर की बड़ी भूमिका : तोमर (लीड-1)

नई दिल्ली, 27 फरवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सोमवार को कहा कि देश को खाद्यान्नों के मामले में... क्लिक »