उत्तराखंड में निकली मेडिकल सोशल वर्करों की भर्ती, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

उत्तराखंड में निकली मेडिकल सोशल वर्करों की भर्ती, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी
UKMSSB Recruitment 2021: उत्तराखंड में निकली मेडिकल सोशल वर्करों की भर्ती, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

नई दिल्ली। उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड ने मेडिकल सोशल वर्कर के पदों पर भर्तियां (UKMSSB Recruitment 2021) निकाली हैं। बोर्ड की तरफ से इसे लेकर आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। आवेदन की प्रक्रिया आगामी 28 अक्टूबर तक चलेगी।

बोर्ड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 38 पदों पर निकाली गई इन वैकेंसीज (UKMSSB Recruitment 2021)के लिए आवेदन 29 सितंबर से शुरू हुए थे। इच्छुक आवेदक मेडिकल बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर जाकर अपने आवेदन कर सकते है।

शैक्षिक योग्यता और उम्र

बोर्ड की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, मेडिकल सोशल वर्कर के पदों पर आवेदन (UKMSSB Recruitment 2021) करने वाले आवेदक के पास संबंधित विषय में ग्रैजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं आवेदक की उम्र 21 साल से 42 साल के बीच होनी चाहिए। आवेदकों के उम्र की गणना 1 जुलाई 2021 से होगी।

आवेदन शुल्क और चयन प्रक्रिया

नोटिफिकेशन के अनुसार, मेडिकल सोशल वर्कर के पदों पर आवेदन (UKMSSB Recruitment 2021) के लिए इच्छुक अभ्यार्थियों को आवेदन शुल्क भी चुकाना होगा। सामान्य वर्ग के आवेदकों को 300 रुपए, जबकि एससी-एसटी वर्ग के आवेदकों को 150 रुपए बतौर आवेदन शुल्क चुकाना होगा।

इन पदों पर आवेदकों का चयन (UKMSSB Recruitment 2021) लिखित परीक्षा के जरिए होगा। परीक्षा पास करने के बाद सफल उम्मीवारों को 35,400 रुपए से 1,12,400 रुपए प्रतिमाह तक सैलरी मिलेगी।

मेडिकल सोशल वर्कर भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आवेदक आधिकारिक नोटिफिकेशन यहां चेक कर सकते हैं।

अन्य खबरें

No stories found.