सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय में निकली कई पदों पर वैकेंसी, जानिए डीटेल्स

सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय में निकली कई पदों पर वैकेंसी, जानिए डीटेल्स
SSVV Recruitment 2021: सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय में निकली कई पदों पर वैकेंसी, जानिए डीटेल्स

नई दिल्ली। वाराणसी के सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय ने टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती (SSVV Recruitment 2021) निकाली है। यूनिवर्सिटी द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, विभिन्न विषयों के प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर समेत कई पदों पर भर्तियां होनी हैं। इच्छुक आवेदक यूनिवसिर्टी की वेबसाइट, ssvv.ac.in पर जाकर भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं।

विश्वविद्यालय की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, विभिन्न विषयों के लिए प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर के अलावा हेड लाइब्रेरियन, असिस्टेंट लाइब्रेरियन और डायरेक्टर (रिसर्च इंस्टीट्यूट) के पदों पर कुल 90 रिक्त पदों को भरा (SSVV Recruitment 2021) जाना है। आवेदन करने से पहले अभ्यार्थी एक बार नोटिफिकेशन अवश्य चेक कर लें।

किस पद पर कितनी वैकेंसी

  • प्रोफेसर - 11

  • एसोसिएट प्रोफेसर - 7

  • असिस्टेंट प्रोफेसर - 56

  • हेड लाइब्रेरियन - 1

  • असिस्टेंट लाइब्रेरियन- 14

  • डायरेक्टर (रिसर्च इंस्टीट्यूट)- 1

कैसे करें आवेदन

इच्छुक आवेदक सबसे पहले यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट, ssvv.ac.in पर जॉब्स और करियर सेक्शन में दिेए गए लिंक की मदद से भर्ती विज्ञापन (SSVV Recruitment 2021) डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए फॉर्म इसी भर्ती विज्ञापन में दिया गया है। आवेदक इस फॉर्म को भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को 15 सितंबर 2021 तक निम्न पते पर जमा कराएं।

आवेदन भेजने का पता है – कुलसचिव, सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय, वाराणसी-221002। आवेदन के लिफाफे पर विज्ञापन संख्या-1/2021 और जिस पद (SSVV Recruitment 2021) के लिए अप्लाई कर रहे हैं उसका नाम, संवर्ग और विषय के ब्यौरा लिखना होगा।

कितनी होगी फीस

आवेदकों को एप्लीकेशन फॉर्म के साथ आवेदन शुल्क (SSVV Recruitment 2021) बैंक ड्राफ्ट के रूप में जमा कराना होगा। विश्वविद्यालय की तरफ से आवेदन शुल्क 1500 रुपए निर्धारित किया गया है। यह बैंक ड्राफ्ट किसी राष्ट्रीयकृत बैंक से बना होना चाहिए। ड्राफ्ट वित्त अधिकारी, सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी के नाम से वाराणसी में देय होगा। हालांकि, उत्तर प्रदेश के मूल निवासी, अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए विश्वविद्यालय की तरफ से आवेदन शुल्क 1000 रुपए तय किया गया है।

अन्य खबरें

No stories found.