उत्तर रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका, 3000 से ज्यादा पदों पर शुरू हो रहे आवेदन

उत्तर रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका, 3000 से ज्यादा पदों पर शुरू हो रहे आवेदन
Railway jobs 2021: उत्तर रेलवे में 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका, 3000 से ज्यादा पदों पर शुरू हो रहे आवेदन

नई दिल्ली। दसवीं पास युवाओं के लिए उत्तर रेलवे के साथ काम करने का शानदार मौका है। दरअसल, उत्तर रेलवे की िरक्रूटमेंट सेल ने अप्रेंटिस ट्रेनिंग के लिए भर्ती (Railway jobs 2021) निकाली है। 3000 से ज्यादा पदों पर यह भर्ती उत्तर रेलवे के विभिन्न डिवीजन, वर्कशॉप और यूनिट्स में की जाएगी।

अप्रेंटिस भर्ती (Railway jobs 2021) का नोटिफिकेशन उत्तर रेलवे ने अपनी वेबसाइट rrcnr.org पर जारी कर दिया है। कुल 3093 पदों पर निकाली गई इस वैकेंसी के लिए आवेदन 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2021 तय की गई है।

जारी हुआ शॉर्ट नोटिस

उत्तर रेलवे की तरफ से भर्ती (Railway jobs 2021) के लिए अभी शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी हुआ है। इस शॉर्ट नोटिस में अभी आवश्यक शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, सैलरी, चयन प्रक्रिया आदि के बारे में आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि उत्तर रेलवे या तो डीटेल नोटिफिकेशन जारी करेगा या फिर आवेदन के दिन से इसकी जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जाएगी।

शैक्षिक योग्यता

उत्तर रेलवे अप्रेंटिस भर्ती (Railway jobs 2021) के लिए आवेदक का 10वीं पास होना जरूरी है। इसके साथ ही संबंधित ट्रेड में आईटीआई का सर्टिफिकेट भी जरूरी है। इस संबंध में अधिक जानकारी रेलवे की ओर से जल्द ही जारी की जाएगी।

भर्ती से संबंधित रेलवे का शॉर्ट नोटिस यहां चेक करें

अन्य खबरें

No stories found.