हरियाणा सिपाही भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस दिन होगा फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट

हरियाणा सिपाही भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस दिन होगा फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट
HSSC Constable Result 2021 : हरियाणा सिपाही भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस दिन होगा फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट

HSSC Constable Result 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने सिपाही (पुरुष) भर्ती की लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। आयोग ने इसी के साथ परीक्षा में सफल उम्मीदवारों के लिए फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट यानी पीएसटी की डेट भी घोषित कर दी हैं।

एचएसएससी हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी (HSSC Constable Result 2021) अपना रिजल्ट आयोग की वेबासइट hssc.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

5500 पदों पर होनी है भर्ती

एचएसएससी कांस्टेबल रिजल्ट नोटिस के अनुसार, विज्ञापन संख्या-4/2020 के तहत हरियाणा पुलिस में पुरुष कांस्टेबल के 5500 पदों पर भर्ती (HSSC Constable Result 2021) के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 31 अक्टूबर, 01 और 02 नवंबर को किया गया था। परीक्षा में हिस्सा लेने वाले सफल अभ्यर्थियों के रोल नंबर जारी किए गए हैं। इन अभ्यर्थियों को अब फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट के लिए बुलाया गया है।

आयोग की तरफ से कहा गया है कि इस परीक्षा में नॉर्मलाइजेशन को लेकर 21 सितंबर को जारी नोटिस के अनुसार अभ्यर्थियों को पीएसटी के लिए शॉर्टलिस्ट (HSSC Constable Result 2021) किया गया है। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की फिजिकल टेस्ट 17 दिसंबर 2021 से 28 दिसंबर 2021 तक किया जाएगा।

आयोग की तरफ से कहा गया है कि अभ्यार्थी (HSSC Constable Result 2021) आयोग की वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लें और निर्धारित तिथि व समय में पीएसटी के लिए पहुंचे।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in