हिन्दुस्तान पेट्रोलियम में निकली ग्रैजुएट्स के लिए बंपर भर्ती, ट्रेनिंग में भी मिलेगी सैलरी

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम में निकली ग्रैजुएट्स के लिए बंपर भर्ती, ट्रेनिंग में भी मिलेगी सैलरी
HPCL Recruitment 2021 : हिन्दुस्तान पेट्रोलियम में निकली ग्रैजुएट्स के लिए बंपर भर्ती, ट्रेनिंग में भी मिलेगी सैलरी

नई दिल्ली। हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने ग्रेजुएट अप्रेंटिस ट्रेनी (इंजीनियरिंग) की भर्ती (HPCL Recruitment 2021) के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों पर भर्ती नेशनल अप्रेंटिस ट्रेनिंग स्कीम यानी नैट्स और बोर्ड ऑफ अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग (BOAT) के जरिए की जाएगी।

भर्ती विज्ञापन के मुताबिक, ग्रेजुएट अप्रेंटिस ट्रेनी की भर्ती (HPCL Recruitment 2021) सिविल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रिकल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं टेलिकम्युनिकेशन/इंस्ट्रूमेंशन, आईटी, कंप्यूटर साइंस आदि डिसिप्लिन में होगी। इच्छुक अभ्यार्थी आधिकारिक पोर्टल mhrdnats.gov.in पर जाकर 6 दिसंबर तक अपने आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता और उम्र

भर्ती विज्ञापन के अनुसार, इन पदों पर भर्ती (HPCL Recruitment 2021) होने के लिए अभ्यार्थी के पास संबंधित डिसिप्लिन में कम से कम 60 प्रतिशत अंकों के साथ बैचलर डिग्री होनी चाहिए। हालांकि एससी, एसटी और दिव्यांग वर्ग के अभ्यार्थियों को इसमें 10 प्रतिशत की छूट दी गई है।

इन पदों के लिए अभ्यार्थियों उम्र 18 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। योग्य उम्मीदवारों (HPCL Recruitment 2021) का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा। नोटिस के अनुसार इन पदों पर चयन के बाद उम्मीदवारों को प्रति माह 25000 रुपये महीने का सैलरी मिलेगी।

अन्य खबरें

No stories found.