बैंक ऑफ बडौदा ने निकाली 300 से ज्यादा पदों पर बंपर वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी

बैंक ऑफ बडौदा ने निकाली 300 से ज्यादा पदों पर बंपर वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी
Bank of Baroda Recruitment 2021 : बैंक ऑफ बडौदा ने निकाली इस पद पर बंपर वैकेंसी, मिलेगी मोटी सैलरी

नई दिल्ली। बैंकिंग सेक्टर में करियर बनाने की सोच रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। दरअसल, बैंक ऑफ बड़ौदा ने रिलेशनशिप मैनेजर की वैकेंसी (Bank of Baroda Recruitment 2021) निकाली है। कुल 376 पदों में से 326 पद सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के हैं। जबकि 50 पद ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के हैं। भर्ती विज्ञापन के अनुसार, इन पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी जो पांच साल का होगा।

बैंक की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया है कि कॉन्ट्रैक्ट परफॉर्मेंस की समीक्षा के बाद आगे भी बढ़ाया जा सकता है। यहां बता दें कि इन पदों पर भर्ती (Bank of Baroda Recruitment 2021) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 9 दिसंबर तय की गई है। इच्छुक अभ्यार्थी बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट https://www.bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता और उम्र

बैंक की तरफ से जारी नोटिस के अनुसार, रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए अभ्यार्थी (Bank of Baroda Recruitment 2021) के पास मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान से ग्रेजुएशन होना अनिवार्य है। इसके साथ दो साल की फुल टाइम पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या मैनेजमेंट में डिप्लोमा होना भी जरूरी है।

उम्र की बात करें तो सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पद के उम्मीदवार की उम्र 24 से 35 साल के बीच होनी चाहिए। वहीं, ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पद (Bank of Baroda Recruitment 2021) के लिए उम्र 23 से 35 साल के बीच होनी चाहिए।

एक्सपीरियंस और आवेदन शुल्क

नोटिस के अनुसार, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए उम्मीदवार के पास अनुभव होना जरूरी है। वेल्थ मैनेजमेंट में रिलेशनशिप मैनेजर के पद (Bank of Baroda Recruitment 2021) पर 2 साल का वर्क एक्सपीरियंस मांगा गया है। साथ ही स्थानीय भाषा में भी दक्ष होना जरूरी है। वहीं, ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए कम से कम डेढ़ साल का एक्सपीरियंस मांगा गया है।

इस पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यार्थियों (Bank of Baroda Recruitment 2021) को आवेदन शुल्क भी देना होगा। जनरल और ओबीसी वर्ग के अभ्यार्थियों को 600 रुपये आवेदन शुल्क देना है। जबकि एससी, एसटी, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।

भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी नोटिफिकेशन यहां देखें

अन्य खबरें

No stories found.