एम्स में निकली 12वीं पास वालों के लिए वैकेंसी, इतनी मिलेगी सैलरी

एम्स में निकली 12वीं पास वालों के लिए वैकेंसी, इतनी मिलेगी सैलरी
AIIMS Recruitment 2021: एम्स में निकली 12वीं पास वालों के लिए वैकेंसी, इतनी मिलेगी सैलरी

नई दिल्ली। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने झज्जर एम्स के लिए ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंस्ट के पदों पर भर्ती (AIIMS Recruitment 2021) निकाली है। इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यार्थी 25 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। नोटिस के मुताबिक, कुल 4 पदों के लिए यह वैकेंसी निकाली गई है।

इच्छुक अभ्यार्थी बीईसीआईएल की वेबसाइट becil.com पर जाकर आवेदन (AIIMS Recruitment 2021) कर सकते हैं। इस पद के लिए आवेदक का साइंस से 12वीं पास या बीएससी पास होना जरूरी है। साथ में संबंधित फील्ड में एक से पांच साल का वर्क एक्सपीरियंस भी जरूरी है।

क्या है योग्यता और उम्र सीमा

बीईसीआईएल द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन में कहा गया है कि ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट पद के लिए आवेदक (AIIMS Recruitment 2021) का 12वीं पास होना जरूरी है। आवेदक यदि बीएससी के साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ऑपरेशन थिएटर टेक्निक में सर्टिफिकेट या डिप्लोमा धारक है, तो ऐसे उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। इस पद के लिए अधिकतम उम्र 40 साल तय की गई है।

आवेदन शुल्क और सैलरी

सैलरी की बात करें तो ऑपरेशन थिएटर असिस्टेंट पद के लिए 20,202 रुपए प्रतिमाह सैलरी तय की गई है। इस पद के लिए आवेदन (AIIMS Recruitment 2021) करने के लिए आवेदन शुल्क के रूप में जनरल, एक्स सर्विसमैन, महिला और ओबीसी वर्ग के आवेदकों को 750 रुपए देने होंगे। जबकि एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और दिव्यांग वर्ग के अभ्यार्थियों के लिए 450 रुपए आवेदन शुल्क देय होगा।

झज्जर एम्स में भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन यहां चेक करें

अन्य खबरें

No stories found.