गोरखपुर एम्स में निकली इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

गोरखपुर एम्स में निकली इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई
AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021: गोरखपुर एम्स में निकली इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021: गोरखपुर के ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका है। दरअसल, एम्स गोरखपुर में प्रोफेसर पदों पर भर्ती निकाली गई है। नोटिफिकेशन के मुताबिक, कुल 105 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। इस संबंध में जल्द ही डीटेल्ड नोटिफिकेशन जारी होगा।

नोटिफिकेशन के अनुसार, जो उम्मीदवार इन पदों (AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021) पर आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट aiimsgorakhpur.edu.in पर जाकर आवेदन पत्र भरना होगा। फिलहाल भर्ती की संक्षिप्त अधिसूचना जारी की गई है। विस्तृत अधिसूचना के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021: वैकेंसी डिटेल्स

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, गोरखपुर द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 105 रिक्त पदों पर यह भर्ती (AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021)निकाली जा रही है। इनमें प्रोफेसर के 28, एडिशनल प्रोफेसर के 22, एसोसिएट प्रोफेसर के 23 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 32 पद शामिल हैं। इच्छुक अभ्यार्थी आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद तय प्रारूप में कुछ समय के बाद अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन जल्द शुरू होंगे।

उम्मीदवार उपलब्ध होने पर विस्तृत नोटिफिकेशन के माध्यम से प्रत्येक पद के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा (AIIMS Gorakhpur Recruitment 2021) चेक कर सकते हैं। कार्यकारी निदेशक, एम्स गोरखपुर भारत सरकार के नियमों / परिपत्रों और आवश्यकताओं के अनुसार आरक्षित पदों सहित वैकेंसियों को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

एम्स नागपुर में भर्ती जारी

दूसरी तरफ ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, नागपुर (AIIMS Nagpur) की ओर से फैकल्टी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। ऐसे में इच्छुक अभ्यार्थी प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों के लिए एम्स नागपुर की वेबसाइट- aiimsnagpur.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इच्छुक उम्मीदवारों को एम्स नागपुर की वेबसाइट- aiimsnagpur.edu.in पर जाकर आवेदन ऑनलाइन करना हैं। इसके बाद सबमिट किए हुए आवेदन की कॉपी आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर भेजनी भी है। इस पते पर भेजना है- डायरेक्टर, एम्स नागपुर, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, प्लाट नंबर-2, सेक्टर-20, एमआईएचएएन, नागपुर-441108। सबमिट किए हुए आवेदन की कॉपी इस पते पर 19 जनवरी 2022 तक पहुंच जानी चाहिए।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in