बिग बाउट मुक्केबाजी लीग बेंगलुरू ब्रॉलर्स पर जीत के साथ बॉम्बे बुलेट्स चौथे स्थान (लीड 2) Hindi Latest News 

बड़ी खबरें

 बिग बाउट मुक्केबाजी लीग : बेंगलुरू ब्रॉलर्स पर जीत के साथ बॉम्बे बुलेट्स चौथे स्थान पर (लीड-2)

बिग बाउट मुक्केबाजी लीग : बेंगलुरू ब्रॉलर्स पर जीत के साथ बॉम्बे बुलेट्स चौथे स्थान पर (लीड-2)

नई दिल्ली, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)। बॉम्बे बुलेट्स टीम ने सोमवार को यहां के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम कॉम्पलेक्स के केडी जाधव हॉल में खेले गए मैच में बेंगलुरू ब्रॉलर्स को 5-2 से हराकर बिग बाउट इंडियन बॉक्सिंग लीग में अंक तालिका में चौथा स्थान हासिल कर लिया है।

यह बॉम्बे बुलेट्स टीम की दो मैचों में पहली जीत है जबकि

ब्रॉलर्स को लगातार तीसरी हार मिली है। बॉम्बे बुलेट्स के दो मैचों से अब सात अंक हो गए हैं और वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

पंजाब पैंथर्स और ओडिशा वॉरियर्स के दो-दो मैचों से 10-10 अंक है। वहीं, गुजरात जाएंट्स के दो मैचों से नौ अंक और बेंगलुरू ब्रॉलर्स के तीन मैचों से छह अंक हैं।

बॉम्बे बुलेट्स को अंकतालिका में पांचवें स्थान से ऊपर उठने के लिए केवल एक जीत की दरकार थी। रियो ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता और टीम की कप्तान इंग्रित लोरेना वालेंसिया तथा राष्ट्रीय चैंपियन नवीन बूरा ने क्रमश: महिलाओं और पुरुषों के अपने-अपने मुकाबले जीत लिए।

वालेंसिया ने महिलाओं की 51 किग्रा में अनामिका के खिलाफ जबकि नवीन ने पुरुषों के 69 किग्रा में दिनेश डागर के खिलाफ जीत हासिल की।

बेंगलुरू कप्तान सिमरनजीत ने महिलाओं की 60 किग्रा में बॉम्बे बुलेट्स की मेलिसा नेओमी गोंजालेज के खिलाफ जीत दर्ज की। बॉम्बे बुलेट्स ने इसके बाद कविंदर सिंह की जीत की मदद से अपनी बढ़त को और आगे कर दिया। कविंदर ने पुरुषों के 57 किग्रा में बेंगलुरू ब्रॉलर्स के गौरव बिधुड़ी को एक कड़े मुकाबले में मात दी।

इसके बाद मिनाक्षी ने ब्रॉलर्स के लिए जीत दर्ज की। मिनाक्षी ने महिलाओं की 57 किग्रा में प्रिया खुशवाहा को मात दी। बॉम्बे बुलेट्स ने इसके बाद प्रयाग चौहान के दम पर मुकाबले अपने नाम कर लिया। प्रयाग ने 75 किग्रा में बेंगलुरू के पवन कुमार को हराया।

--आईएएनएस

... क्लिक »

www.ianshindi.com

अन्य सम्बन्धित समाचार