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बिजली उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील, कम्पनियों के कार्यालयों में नहीं आए

बिजली उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील, कम्पनियों के कार्यालयों में नहीं आए

बिजली उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील, कम्पनियों के कार्यालयों में नहीं आए बीकानेर, 23 मार्च (हि.स.)। कोरोनावायरस से उत्पन्न हालातों को देखते हुए बिजली कम्पनी बीकेईएसएल ने व्यवस्था सुचारू बनाए रखने के लिए आपातकालीन योजना बना ली है। कम्पनी के सीओओ शान्तनु भट्टाचार्य ने बताया कि कम्पनी ने शहर की बिजली आपूर्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आपातकालीन योजना बना

ली है। इसमें उपभोक्ताओं की शिकायतों का समाधान करने के लिए फील्ड में गाडियों की व्यवस्था की गई है। साथ की कम्पनी ने राज्य सरकार के निर्देशानुसार जनहित व कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए मेटिनेंस कार्य में कम से कम कर्मचारियों को फील्ड में रखने का फैसला किया है। भट्टाचार्य ने इस असाधारण परिस्थितियों में उपभोक्ताओं से पूरा सहयोग देने की अपील करते हुए कहा कि कम्पनी उपभोक्ताओं की बिजली आपूर्ति सम्बंधी शिकायतों को जल्द से जल्द से निपटारा करने का प्रयास करेगी। भट्टाचार्य ने उपभोक्ताओं से कम्पनी के उपखण्ड कार्यालयों में अपनी शिकायत या अन्य किसी कार्य से नहीं आने की अपील करते हुए बताया कि लॉकडाउन दौरान कम्पनी का कॉल सेंटर चालू रहेंगे, उपभोक्ता अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर से अपनी शिकायतें कॉल सेंटर पर कर सकते है। इसके अलावा उपभोक्ता कम्पनी की वेबसाइट सीईएससी राजस्थान या व्हाट्सअप नम्बर 9116107372 व 7230044002 और सीईएससी राजस्थान राजविद्युत मोबाइल एप पर भी बिजली आपूर्ति सम्बंधी शिकायतें दर्ज करा सकते है। भट्टाचार्य ने कहा कि उपभोक्ता केस काउन्टर पर आने की तकलीफ नहीं उठाएं। उपभोक्ता जनता की सुरक्षा को देखते हुए बिजली के बिल नेटबैंकिंगए पेटीएमए यूपीआई व मोबाइल एप लिंक से जमा करा सकते है। उन्होंने बताया कि उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए जिन बिजली के बिलों की भुगतान तिथि 21 मार्च के बाद हैए उनकी देय भुगतान तिथि बढा दी जाएगी। हिन्दुस्थान समाचार/राजीव/संदीप
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