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सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों में संतुष्टि का प्रतिशत बढ़ाएं

कलेक्टर ने प्रकरणों के निराकरण का दिया आदेशसतना। नईदुनिया प्रतिनिधिसीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों के निराकरण के दौरान संबंधित शिकायतकर्ता आवेदक से दूरभाष पर चर्चा करते हुये प्रकरणों के निराकरण में संतुष्टि का प्रतिशत बढ़ाने के निर्देश कलेक्टर नरेश पाल ने दिए हैं। सभी विभागों के सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की मॉनीटरिंग के लिये जिला स्तर पर बनाये गये 5 अधिकारियों के दल के सम्मिलित अधिकारियों की समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिये गये। ब्लॉकवार ड्यूटी लगाने के निर्देशइस मौके पर प्रभारी सीईओ जिला पंचायत सपना त्रिपाठी एवं दलों के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे। कलेक्टर ने कहा
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