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राजस्थान सम्पर्क हेल्पलाइन पर पहले दिन आईं 1200 शिकायतें, हर कॉल रिकॉर्ड

राजस्थान सम्पर्क हेल्पलाइन पर पहले दिन आईं 1200 शिकायतें, हर कॉल रिकॉर्ड

जयपुर। राजस्थान सम्पर्क हेल्पलाइन पर पहले दिन यानी की 15 अगस्त को कुल 1200 शिकायतें दर्ज की गई हैं। शिकायतों के निस्तारण की अवधि 30 दिन तय कर रखी थी लेकिन अब अलग-अलग शिकायतों की अलग-अलग समयावधि निर्धारित की गई है। राजस्थान सम्पर्क हेल्पलाइन का कॉल सेंटर शासन सचिवालय स्थित पुस्तकालय भवन की दूसरी मंजिल पर स्थापित किया गया है। मुख्यमंत्री के सचिव डॉ केके पाठक ने बताया कि पहले राजस्थान सम्पर्क हेल्पलाइन का टोल फ्री नंबर दस अंकों का था लेकिन अब भारत सरकार के दिशा-निर्देशों के तहत 181 नंबर लॉन्च किया गया है। उन्होंने बताया कि इस नंबर पर जो भी व्यक्ति अपनी समस्या बताएगा उसके कॉल की
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